उत्तर प्रदेश की इन दो बहनों ने तोड़ दिया सचिन तेंदुलकर का ये रिकॉर्ड…!

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने अपने ऑफिशियल टि्वटर अकाउंट से इन लड़कियों से अपनी शेव बनवाते हुए एक फ़ोटो पोस्ट की है।

Loading...

हाल ही में एक विज्ञापन ऑनलाइन जोरदार वायरल हो रहा है। इस विज्ञापन में उत्तर प्रदेश के भंवरी टोला गांव की दो लड़कियों की किस्सा दिखाई दिया है। नेहा और ज्योति 2014 में अपने पिता के रोगी होने के बाद उनकी नाई की दुकान की देखभाल खुद शुरू करती हैं। इन दोनों लड़कियों ने एक ऐसे पेशे में कदम रखा, जिसे आमतौर पर पुरुषों के वर्चस्व वाला माना जाता है।

Loading...

ये दोनों बहनें दुकान चलाती हैं और अपने परिवार का पालन-पोषण करती हैं। इस विज्ञापन से क्रिकेट लीजेंड इतने प्रभावित हुए कि इनकी शॉप पर जाकर वहां शेव बनवाई। मास्टर ब्लास्टर सचिन ने अपने ऑफिशियल टि्वटर अकाउंट से इन लड़कियों से अपनी शेव बनवाते हुए एक फ़ोटो पोस्ट की है।

नेहा और ज्योति के साथ अपनी फ़ोटो पोस्ट करते हुए सचिन ने इस राज का भी उद्घाटन किया कि इससे पहले उन्होंने कभी भी किसी से शेव नहीं बनवाई। सचिन ने लिखा- बार्बर शॉप गर्ल्स में मिलना मेरे लिए गर्व की बात है। आप इस बात को नहीं जानते होंगे कि इससे पहले मैंने कभी किसी से शेव नहीं बनवाई। किन्तु यहां ये रिकॉर्ड टूट गया। इसके साथ ही सचिन तेंदुलकर की सहायता से नेहा और ज्योति जिलेट स्कॉलरशिप से अपनी एजुकेशन और प्रोफेशनल आवशयकताओ को पूरा करेंगी।

loading...
Loading...