ये शख्स था मोहम्मद शमी की पत्नी का पहला पति, छोड़ने की कारण सुनकर परेशान रह जायेंगे…!

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने मैदान पर बढ़िया प्रदर्शन कर सभी क्रिकेट प्रेमियों का दिल जीत लिया, किन्तु खुद उनकी जीवन बहुत ही उथल-पुथल भरी रही है। जैसा कि सभी जानते हैं कि शमी और उनकी पत्नी को लेकर बहुत दिनों से विवाद चल रहा है और ये विषय काफी वक़्त से कोर्ट मे भी लंबित है।

Loading...

शमी की पत्नी का नाम हसीन जहां है और बहुत लोग नही जानते कि हसीन अपने पहले पति को तलाक दे चुकी हैं और शमी उनके दूसरे पति हैं। ऐसे मे इन विवादों के बीच दोनों का अलग होना भी तय है। ऐसे मे ये प्रशन उठता है कि आखिर हसीन जहां ने अपने पहले पति को क्यों छोड़ा और कौन था उनका पति।

हसीन का पहले शौहर का नाम शेखा शैफुद्दीन है और हसीन की उनसे दो बेटियाँ भी हैं, जो अपने पिता के साथ रहती हैं। हसीन और शैफुद्दीन की विवाह 2002 मे हुई थी और 2010 मे दोनों का तलाक हो गया। शैफुद्दीन बीरभूम जिले के सूरी बाजार इलाके मे ‘बाबू स्टोर’ नाम की एक छोटी सी दुकान चलाते हैं।

Loading...

शमी और हसीन के इस विवाद के बाद जब उनसे ये पूछा गया कि हसीन ने उन्हें क्यों छोड़ा, तो इसका उत्तर बेहद चौकाने वाला था। उन्होंने बताया कि वह एक महत्वाकांक्षी महिला है और उसकी की इच्छाएँ बहुत ज्यादा थी और मुझे खुद नही मालूम कि उन्होंने मुझे क्यों छोड़ा।

आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि तलाक के बाद मेरा और हसीन का कोई संपर्क नही रहा, किन्तु दोनों बेटियाँ अक्सर अपनी माँ से बात करती रहती हैं। किसी शख्स को बिना किसी कारण छोड़ देना, वाकई एक परेशान कर देने वाली है।

loading...
Loading...