इस करोड़पति लड़की को है बॉयफ्रेंड की खोज, बोली शर्त मानने पर दूँगी 60 लाख…!

संसार मे पैसा तो काफी लोगों के पास होता है, किन्तु प्यार पाना सबके किस्मत मे नहीं होता। ऐसा ही कुछ है ब्रिटेन मे रहने वाली इस 23 साल की लड़की के साथ। इस लड़की ने 17 वर्ष की आयु मे लॉटरी के जरिये करोड़ों रुपये तो जीत लिए किन्तु इसके 6 वर्ष बाद आज भी उसे सच्चा प्यार नही मिला और अब उसने सच्चे प्यार को खोजने का नया उपाय अपनाया है।

Loading...

इस खूबसूरत लड़की का नाम जेन पार्क है। वे 17 साल की थी, जब उनकी लॉटरी लग गयी और वह करोड़पति बन गयी। इस पैसे से उसने बहुत लगजरी लाइफ एंजॉय की, किन्तु इसके बावजूद उसने प्यार मे बहुत बार धोखा खाया। जेन को हमेशा ही सच्चे प्यार की खोज थी, किन्तु सभी ने उससे नही जबकि उसके पैसे से प्यार किया।

जेन का कहना है कि वे अब बहुत ही अकेला महसूस करती हैं और इसी अकेलेपन को दूर करने के लिए उन्होंने एक वेबसाइट लॉन्च की, जिस पर वह अपने लिए परफेक्ट मैच की खोज कर रही हैं। उन्होंने कहा कि यदि उन्हें उनका प्यार मिल जाता है, तो वह उसको एक वर्ष के लिए 60 हजार पौंड यानी 60 लाख रूपये देंगी।

Loading...

बॉयफ्रेंड की पोस्ट के लिए योग्य कैंडीडेट आवेदन कर सकते हैं। जेन का कहना है कि उन्हें एक ऐसे रिलेशनशिप की खोज है, जो वफादार हो और उसे धन-दौलत से मतलब न हो।

आपको बता दें कि जेन का नाम प्रसिद्ध फ़ुटबॉलर जॉर्डन पिगॉट के साथ भी जुड़ चुका है, किन्तु कुछ दिन बाद ही उनके ब्रेकअप की खबरें भी मीडिया मे आ गयी थी।

loading...
Loading...