बल्लेबाज मोहम्‍मद शमी की पत्‍नी हसीन जहां को पुलिस ने किया गिरफ्तार, यह है पूरा मामला….!

बल्लेबाज मोहम्मद शमी पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाने वाली उनकी पत्नी हसीन जहां को पुलिस ने शांति भंग करने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, हसीन जहां रविवार को अधिक रात अपनी बेटी बेबो के साथ अचानक अपने ससुराल जा पहुंची थी। बता दें कि, उनका ससुराल डिडौली थाना इलाके के सहसपुर अली नगर गांव में है। यहां मोहम्मद शामी का पैतृक आवास है। दोनों पक्षों में समझौता न होता देख, पुलिस हसीन जहां को अपने साथ ले गई।

Loading...

बता दें कि, पुलिस ने क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां को शांति भंग करने के लिए धारा 151 के तहत गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने हसीन जहां को एसडीएम कोर्ट में हाजिर किया। इस दौरान मीडिया से बात-चीत में हसीन जहां ने कहा कि, ‘मोहम्मद शमी की ऊंची पहुंच और पैसे की वजह से यूपी पुलिस उसे परेशान कर रही है।

Loading...

अब सीएम योगी और मोदी सरकार मेरी सहायता क्यों नहीं कर रही है।’ मीडिया से सहायता मांगते हुए हसीन ने बताया कि, ‘रात 12 बजे मुझे घर से बाहर निकाला गया। मेरे हाथ से फोन छीन लिया गया और मुझे जबरन घर से दूर ले गया। मुझे खरोंच तक नही आई है।

लेकिन कोई मेरी सहायता नहीं कर रहा है।’ बता दें कि पत्नी के साथ विवादों के चलते बीसीसीआई ने अपने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से शमी का नाम हटा दिया था। लेकिन, बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट ने मोहम्मद शमी को क्लीनचिट दे दी है। शमी वर्तमान में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के लिए खेल रहे हैं।

News source : amarujala

loading...
Loading...