वृहस्पतिवार को तुलसी के पेड़ पर चढ़ा दें यह चीज, खुल जाएंगे भाग्य के बंद ताले….!

वृहस्पतिवार के दिन बृहस्पति भगवान की आराधना की जाती है। उनकी कृपा से व्यक्ति को जीवन में सभी प्रकार के सुखों की प्राप्ति होती है। जिन लोगों पर विष्णु जी का हाथ होता है। ऐसे लोगों के जीवन में कभी कोई दुःख नहीं रहती है। अगर आज के दिन कुछ विशेष उपाय किए जाए तो आपकी भाग्य भी चमक सकती है।

Loading...

1.ज्योतिष शास्त्री कृष्णकांत दुबे के मुताबिक गुरुवार के दिन तुलसी के पेड़ में कच्चा दूध चढ़ाने से विष्णु भगवान खुश होते हैं। इससे घर में समृद्धि आती है।

2.अगर आप किसी विशेष काम के लिए गुरुवार के दिन बाहर जा रहे हैं। तो अपने साथ कोई पीला रुमाल ले जाना न भूलें। इससे विष्णु जी की आप पर कृपा होगी। इससे आपको कार्य में सफलता मिलेगी।

3.अगर आपका भाग्य साथ नहीं दे रहा है। तो गुरुवार के दिन ॐ ग्रां ग्रीं ग्रों स: गुरुवे नम: मंत्र का 108 बार जाप करें। इससे भाग्य के बंद दरवाजे खुल जाएंगे।

4.अगर आप विवाह के लिए रिश्ता पक्का करने जा रहे हैं। तो गुरुवार के दिन जाएं और घर से कोई पीले रंग की मिठाई खाकर जाएं।

Loading...

5.वृहस्पतिवार के दिन बृहस्पति भगवान को पीले रंग के फूल और केवड़े का इत्र चढ़ाएं। ऐसा करने से व्यक्ति के जीवन में खुशहाली आएगी।

6.बृहस्पति भगवान को आज के दिन बेसन का हलवा चढ़ाने से वे खुश होते हैं। इससे आपके रिश्तों में मिठास घुलेगी।

7.ज्योतिष शास्त्री कृष्णकांत दुबे के मुताबिक जो लोग किसी नए काम की शुरुआत करने जा रहे हैं। तो गरुवार के दिन अपनी जेब में थोडा चने की दाल रख लें। इससे आपका दिन अच्छा जाएगा।

8.बृहस्पति देव को खुश करने के लिए वृहस्पतिवार के दिन गरीबों को पीले रंग का अनाज दान करें। इससे घर में कभी अन्न और धन की कमी नहीं होगी।

9.वृहस्पतिवार के दिन नहाते वक्त पानी में चुटकी-भर हल्दी डालकर नहाएं। ऐसा करने से आपका भाग्य अच्छा होगा।

10.जिन लोगों का बृहस्पति ग्रह कमजोर है। उन्हें गुरुवार के दिन अपने दाहिने हाथ में केले के पेड़ की जड़ बांधनी चाहिए। आप चाहे तो पुखराज रत्न भी पहन सकते हैं।

loading...
Loading...