चैन की नींद सोने के लिए डाउनलोड करें ये मोबाइल ऐप्प, आएगी चैन की नींद

दिन-भर काम के बाद जब नींद पूरी नहीं होती है तो अगला दिन पूरी तरह से खराब हो जाता है। ऐसे में अच्छी नींद लेना बेहद जरूरी है। अगर लोग अच्छी नींद नहीं ले पाते है तो उन्हें रोज स्ट्रेस, चिड़चिड़ापन जैसी समस्या का सामना करना पड़ता है, जो कि बाद में जाके बड़ी बीमारी का रूप ले लेती है। अच्छी नींद लेने के लिए आज कई सारे ऐप्स बन चुके हैं, जिनकी मदद से आप अच्छी नींद ले सकते हैं…

Loading...

Sleep Genius : इस ऐप को न्यूरोसाइंस के एक्सपर्ट्स ने मिलकर बनाया है। इस ऐप को इस तरह के डिजाईन किया गया है की लोग आसानी से आरामदायक नींद ले सकते हैं। यह ऐप लोगों को साउंड इफेक्ट्स की मदद से आरामदायक सोने में मदद करता है। इस ऐप को लोग एंड्रोइड और आइओएस पर से डाउनलोड कर सकते है।

Pzizz : इस ऐप को अब तक 4 लाख से ज्यादा लोगों ने डाउनलोड किया है और इसके साथ ही ज्यादातर लोगों को इस ऐप ने लाभ भी पहुंचाया है। अलग तरह की साउंड इफेक्ट की मदद से ये ऐप यूजर्स को काफी आरामदायक नींद लेने में मदद करता है। साथ ही बुरे सपने ना आने में भी काफी ज्यादा मदद करता है।

Loading...

Sleep as Android : ये ऐप यूजर्स की स्लीपिंग एक्टिविटी की जांच करता है और इसके साथ ही यह ऐप यूजर्स को रिलैक्स, रिफ्रेस और आरामदायक नींद लेने में मदद करता है और साथ ही यूजर्स इस ऐप को गूगल प्ले स्टोर के साथ आईओएस से भी डाउनलोड कर सकते है।

Sleep : यह ऐप उन लोगों के लिए बनाया गया है जिनको ज्यादातर नींद ना आने की बीमारी है। यह ऐप लोगों को सॉफ्ट साउंड इफेक्ट की मदद से आरामदायक नींद देने में काफी मदद करता है। इस ऐप को लोग गूगल प्ले स्टोर और आईओएस से डाउनलोड कर सकते है।

loading...
Loading...