भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के 5 सबसे महंगे विलन, नंबर-1 की फीस 45 करोड़ रूपए

Loading...

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में हीरो के साथ विलन को भी खास अहमियत दी जाती है। वैसे कमाई के मामले में तो विलन की फीस हीरो के फीस से काफी कम होती है फिर भी विलन की कमाई का आंकड़ा करोड़ो में होता है। आज हम आपको भारत फिल्म इंडस्ट्री के 5 सबसे महंगे विलन के बारे में बताएंगे।

1. सज्जाद डेलाफ्रूज

वर्ष 2017 में आई बॉलीवुड फिल्म ‘टाइगर ज़िंदा है’ में विलन अबू उस्मान का किरदार निभाने वाले अभिनेता सज्जाद डेलाफ्रूज ने इस किरदार के लिए 3 करोड़ रुपये की फीस ली थी। हम आपको बता दे कि सज्जाद डेलाफ्रूज इससे पहले फिल्म बॉलीवुड फिल्म ‘बेबी’ में डॉक्टर की भूमिका निभाते दिखे हुए थे।

2- प्रकाश राज

मल्टी टैलेंटेड एक्टर प्रकाश राज अपने अभिनय का लोहा साउथ से लेकर बॉलीवुड तक की फिल्मों में दे चुके है। प्रकाश राज विलन की भूमिका के लिए प्रत्येक फिल्म में 4 से 5 करोड़ रुपये की फीस लेते है।

3- सुधीर बाबू

Loading...

तेलुगु तथा बॉलीवुड फिल्म में काम करने वाले अभिनेता सुधीर बाबू ने सन 2016 में आई बॉलीवुड फिल्म ‘बाघी’ में विलन(राघव शेट्टी) की अपनी भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में सुधीर बाबू के विलन वाले किरदार को काफी पसंद भी किया गया था।आपको हम बता दे कि इस फिल्म में विलन के किरदार के लिए सुधीर बाबू ने 8 करोड़ की फीस ली थी।

4- राणा दगुबती

राणा दगुबती तेलुगु, तमिल तथा हिंदी फिल्मों में काम करने के लिए जाने जाते है। राणा दगुबती ने बाहुबली के दोनों भाग में विलन(भलालदेव) की भूमिका निभाई है। इस किरदार के लिए राणा दगुबती ने 15 करोड़ रुपये की फीस ली थी।

5- अक्षय कुमार

अक्षय कुमार हीरो की भूमिका निभाने के लिए जाने जाते है लेकिन आने वाली मेगाबजट फिल्म 2.0 में अक्षय कुमार विलन की भूमिका निभा रहे है। अक्षय कुमार अब तक के सबसे महंगे विलन माने जा रहे है। हम आपको यह भी बता दे कि फिल्म “2.0” में विलन के किरदार को निभाने के लिए 45 करोड़ रुपये की फीस ली है।

loading...
Loading...