लोगों को बिल्कुल भी नहीं पसंद आई बॉलीवुड के ये 4 अभिनेताओ की एक्टिंग…

Loading...

हम आपको बता दे कि बॉलीवुड मे कई ऐसे अभिनेता हैं। जिनकी दमदार एक्टिंग के लाखों दीवाने है और उनकी हर फिल्म को देखना लोग बहुत पसंद करते हैं। जिसकी क से इनकी फिल्में बहुत कमाई करती हैं और बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित होती हैं। इसके अलावा कुछ ऐसे भी अभिनेता हैं जिनकी एक्टिंग लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई है। आइये आज हम आपको कुछ ऐसे ही अभिनेताओं के बारे मे बताते हैं।

1. हिमेश रेशमिया

हिमेश रेशमिया ने अपने करियर की शुरुआत सन 1998 में आयी फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ में एक संगीतकार के रूप मे पदार्पण किया था। इसके बाद ‘हैलो ब्रदर’, ‘जोड़ी नं०1’ और ‘हमराज़’ जैसी फिल्मों में संगीत दिये। फिल्म ‘हमराज़’ के लिए उन्हें उनका पहला फ़िल्मफेयर नामांकन मिला था। देखते ही देखते यह बॉलीवुड के टॉप संगीतकार बन गये। सिंगिंग के अलावा इन्होने बॉलीवुड की बहुत सी फिल्मों मे अभिनेता के रूप मे भी काम किया था। लेकिन इनकी एक्टिंग लोगो को बिल्कुल भी पसंद नहीं आइ और एक्टिंग के मामले में रेशमिया भी फ्लॉप साबित हो गए।

2. शान

Loading...

फ़िल्मी दुनिया में काम करने वाले शान अपनी कड़ी मेहनत कर बॉलीवुड के बेस्ट सिंगर्स में माने जाते हैं और शान ने सिर्फ पार्श्व गायन ही नहीं करते बल्कि वह गाने के बोल भी लिखते हैं और शान के बॉलीवुड हिट्स में से मुख्यतः ‘प्यार में कभी-कभी’, ‘झंकार बीट्स’, ‘सांवरिया’, ‘3 इडियट्स’, ‘कोई मिल गया’, ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’, ‘फना’ ,’कभी अलविदा न कहना’, ‘ओम शांति ओम’, ‘सलाम-नमस्ते’, ‘धूम’, ‘दस’, ‘कल हो न हो’ आदि शामिल हैं। शान ने एक्टिंग में भी किस्‍मत आजमाई। लेकिन कामयाब नहीं हुए। उन्‍होंने फिल्म बलविंदर सिंह फेमस हो गये में काम किया था। लेकिन उनकी एक्टिंग लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई।

3. आदित्य नारायण

इन्होंने अपने गायिका का सफर सन 1995 ई० में आई फिल्म ‘रंगील’ से शुरू किया था। इस फिल्म के बाद उन्होने बॉलीवुड की कई फिल्मों के लिए गाने गए थे। आदित्य नारायण ने सिंगिंग के साथ-साथ ही फिल्म ‘शापित’ से बतौर हीरो बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वे गायक के तौर पर तो बी-टाउन में पहचान बनाने में कामयाब रहे, लेकिन एक्टिंग में फेल हो गए।

4. सोनू निगम

बॉलीवुड फिल्मों के एक मसहूर गायक सोनू निगम ने हिन्दी के अलावा कन्नड़, उड़िया, तमिल, असमिया, पंजाबी, बंगाली, मराठी और तेलगु फ़िल्मों में भी गा चुके हैं और उन्होंने बहुत से इन्डि-पॉप एलबम बनाए हैं और कुछ हिन्दी फिल्मों में काम किया है। सिंगिंग मे तो सुपरहिट मगर एक्टिंग के मामले में सोनू के साथ उल्‍टा ही हुआ। इन्‍होंने ‘जानी दुश्‍मन’ और ‘काश आप हमारे होते’ जैसी फिल्‍मों में काम किया, लेकिन बतौर एक्‍टर दर्शकों ने उन्‍हें नकार दिया।

loading...
Loading...