ये हैं सबसे कम फ्लॉप देने वाले बॉलीवुड के युवा सितारे, नंबर 5 की सभी फिल्में हिट

Loading...

बॉलीवुड में हिट और फ्लॉप का सिलसिला चलता ही रहता है और बॉलीवुड में नए कलाकार आज कल फिल्मों में कड़ी मेहनत कर रहे है और अपने किरदारों में पूरी तरह ढल जाते है। आज हम बात करने जा रहे है बॉलीवुड के उन युवा कलाकारों के बारे में जिन्होंने अब तक के अपने करियर में सबसे कम फ्लॉप फिल्में दी है, तो चलिए जानते है उनके बारे में।

1.आलिया भट्ट

बॉलीवुड की खूबसूरत और दमदार अभिनेत्री आलिया भट्ट ने सन 2012 में ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अब तक आलिया 10 फिल्मों में काम कर चुकी है और अलग-अलग किरदार निभा चुकी है। आलिया भट्ट की अब तक एक ही फिल्म ‘शानदार’ फ्लॉप हुई है।

2.आयुष्मान खुराना

बॉलीवुड के उभरते अभिनेता आयुष्मान खुराना भी सबसे अलग किरदार करने के लिए जाने जाते है। आयुष्मान खुराना ने सन 2012 में ‘विक्की डोनर’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अब तक 11 फिल्मों में काम कर चुके आयुष्मान की सिर्फ 2 फिल्म ही फ्लॉप हुई है। जिन में ‘मेरी प्यारी बिंदु’ और ‘हवाईज़ादा’ शामिल है।

3.वरुण धवन

Loading...

बॉलीवुड के युवा सुपरस्टार वरुण धवन में अपने शानदार करियर की शुरुआत सन 2012 में ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ फिल्म से की थी। वरुण ने अब तक 11 फिल्मों में काम कर चुके है और उनमें से उनकी एक फिल्म अक्टूबर ही फ्लॉप हुई थी।

4.टाइगर श्रॉफ

बॉलीवुड के सबसे स्टाइलीश और युवा अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने बॉलीवुड में सन 2014 में फिल्म ‘हीरोपंती’ से कदम रखा था।अब तक टाइगर 6 फिल्मों में काम कर चुके है, जिनमें से उनकी एक भी फिल्म फ्लॉप नहीं हुई है।

5.भूमि पेडनेकर

बॉलीवुड की दमदार युवा अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने सन 2012 में फिल्म ‘दम लगा के हईसा’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। जो एक सुपरहिट फिल्म थी। भूमि अब तक 3 फिल्मों में काम कर चुकी है और आपकी जानकारी के लिए हम यह भी बता दें की भूमि की तीनों फिल्में सुपरहिट हो चुकी है।

loading...
Loading...