अगर बनना चाहते हो एक कामयाब इंसान बने, तो ये 5 फिल्में एक बार अवश्य देखना।

1. द गॉडफादर

Loading...

8 से भी ज्यादा ओस्कर अवोडॅ जितने वाली फिल्म द गॉडफाधर को कौन नहीं जानता है इस फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 5000 करोड़ रु से भी ज्यादा है। फिल्म भले ही अंडरवल्डॅ से कनेक्शन रखती हो। मगर फिल्म की पुरी कहानी बिजनेस पर है।

2. वॉल स्ट्रीट

मनी नेवर स्लीप्स सामाजिक और सांस्कृतिक लागत को दिखाता है। 10000 रु से लेकर 100 करोड़ रु तक का सफर इस फिल्म में दिखाया गया है। इस फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 1000 करोड़ रु है।

3. सोशल नेटवर्क

Loading...

सोशल नेटवर्क डेविड फिंचर द्वारा निर्देशित 2010 की फिल्म है और हारून सोर्किन द्वारा लिखी गई है। बेन मेज़्रिच 2009 की किताब द एक्सीडेंटल बिलियनेयर: द फाउंडिंग ऑफ फेसबुक जो मार्क जुकरबर्ग और फेसबुक की कहानी बताती है। इस फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 1600 करोड़ रु है।

4. द एविएटर

इस फिल्म में मुख्य भूमिका और कोई नहीं बल्कि टाइटैनिक अभिनेता लियोनार्डो डिकैप्रियो ने भी निभाया है। फिल्म की कहानी एक एयर कंपनी के मालिक पर आधारित है। इस फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 1500 करोड़ रु है।

5. बिजनेसमैन

बिजनेसमैन एक 2012 की भारतीय तेलुगु-भाषा एक्शन फिल्म है। जिसे पुरी जगन्ध द्वारा लिखित और निर्देशित है। फिल्म में भूमिका निभाने में नासर, प्रकाश राज, सयाजी शिंदे, रजा मुराद और ब्रह्मजी के साथ मुख्य भूमिका में महेश बाबू और काजल अग्रवाल शामिल हैं। इस फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 100 करोड़ रु है।

loading...
Loading...