आने वाले समय में इन 3 मोबाइल कंपनियों का होगा राज, एक है सबकी पसंदीदा

Loading...

इंडियन स्मार्टफोन बाजार में अब तक चीनी स्मार्टफोन कंपनी एम आई का दबदबा है। एम आई के अलावा भी कई स्मार्टफोन कंपनियों के फोन्स को यूजर्स बेहद पसंद कर रहे हैं। इन कंपनियों में ओप्पो, रियलमी, हॉनर, आदि शामिल है।

रियलमी के स्मार्टफोन इस साल सबसे अधिक बिक रहे हैं और यह ओप्पो कि सब ब्रांड है।

ये डिवाइस खास फीचर्स के साथ होते हैं और इनकी कीमत भी बहुत कम होती है। लेकिन आज हम उन तीन कंपनियों के बारे में बात करने जा रहे हैं। जिनका आने वाले समय में भारत पर राजा होगा। आइये जानते हैं इनके बारे में।

1. Oppo

Loading...

इन कंपनियों में सबसे पहला नाम ओप्पो का आता है। कंपनी कम कीमत पर दमदार स्मार्टफोन्स की पेशकश करती है। ओप्पो एफ 9 प्रो स्मार्टफोन भी यूजर्स को बेहद पसंद आया था।

2. Vivo

कंपनी कैमरा फोकस्ड स्मार्टफोन को वाजिब दाम पर पेश करती है। डिवाइस बेस्ट कैमरा और म्यूजिक के साथ आते हैं। कंपनी ने अब तक एक से बढ़ कर एक शानदार डिवाइसेज पेश किए हैं।

3. Realme

रियलमी कंपनी ओप्पो की सब ब्रांड है। कंपनी ने कई कंपनियों को इस दौड़ से पीछे छोड़ा है। क्योंकि रियलमी कंपनी के स्मार्टफोन बहुत तेजी से बिक रहे हैं। रियलमी 2 प्रो स्मार्टफोन यूजर्स को बहुत पसंद आया था। इस स्मार्टफोन की कीमत ₹17,999 है जो 8 जीबी RAM और 128 जीबी ROM के साथ आता है।

loading...
Loading...