बकवाश कहानी की कारण से फ्लॉप हुईं ये 5 बड़ी फिल्में, एक में थे 5 मशहूर बॉलीवुड स्टार्स

आज हम आपको बॉलीवुड की उन पांच बड़ी फिल्मों के बारे में बताने वाले हैं, जो खराब कहानी के कारण से फ्लॉप हो गई। आइए जानते हैं

Loading...

हीरोज

सलमान खान, सनी देओल, बॉबी देओल, मिथुन चक्रवर्ती, सोहेल खान और प्रीति जिंटा जैसे सितारों से सजी फिल्म हीरोज 2008 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म की कहानी लोगों को थोड़ा सी भी अच्छी नहीं लगी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी प्रकार से फ्लॉप रही।

रंगून

कंगना रनौत, शाहिद कपूर और सैफ अली खान की फिल्म 2017 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान की कहानी को दर्शाया गया। फिल्म बहुत बड़े बजट की थी। किन्तु लोगों ने इस फिल्म को बिल्कुल भी पसंद नहीं किया और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई।

यादें

Loading...

इस फिल्म में करीना कपूर, ऋतिक रोशन और जैकी श्रॉफ मुख्य भूमिका में थे। सुभाष घई के निर्देशन में बनी फिल्म यादें 2001 में रिलीज हुई थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई। इसे ऋतिक के करियर की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म भी कहा जा सकता है।

बेशर्म

इस फिल्म में रणबीर कपूर, ऋषि कपूर, नीतू सिंह और जावेद जाफरी मुख्य भूमिका में नजर आए। इस फिल्म का निर्देशन अभिनव कश्यप द्वारा किया गया। किन्तु दर्शकों ने फिल्म की कहानी को थोड़ा भी पसंद नहीं किया। बेकार कहानी की कारण से फिल्म फ्लॉप सिद्ध हुई।

शानदार

ये फिल्म 2015 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में आलिया भट्ट, शाहिद कपूर और पंकज कपूर मुख्य किरदार में नजर आए। फिल्म का बजट काफी अधिक था। किन्तु फिल्म की कहानी बहुत ज्यादा शानदार नहीं थी। इस कारण से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई।

loading...
Loading...