सिर्फ 30 दिनों में चेहरा गोरा कर देगा यह उपाय, शर्त है आजमाकर अवश्य देखना चाहिए

Loading...

चेहरे को गोरा सुन्दर और बेदाग़ बनाने का सपना कौन नहीं देखता होगा कौन सा ऐसा इन्सान होगा जिसे गोरी त्वचा नहीं चाहिए होगी लोग अपने त्वचा को गोरा करने के लिए ना जाने क्या-क्या करते हैं मैंने आपको अपने हर ब्यूटी पोस्ट में ये बताया है की हमें कभी भी ब्यूटी प्रोडक्ट्स का उपयोग नहीं करना चाहिए क्योंकि इनमे केमिकल होता है। महंगे-से-महंगे क्रीम और प्रोडक्ट्स आपके स्किन को खराब अवश्य कर सकते हैं किन्तु कोई लाभ नहीं पहुंचाएंगे अगर आप भी ब्यूटी प्रोडक्ट्स का उपयोग करते हैं।

तो अभी रुक जाइए नहीं तो देर हो जाएगी अगर आपको गोरी त्वचा पाना ही है तो आप कुदरती चीजों का उपयोग कीजिये क्योंकि कुदरती चीजें आपको हानि नहीं पहुंचती है जबकि लाभ मिलता है। खैर, आज के इस पोस्ट में हम आपको एक ऐसा उपाय बताने जा रहे हैं जो आपके स्किन की रंगत को सिर्फ 30 दिनों में गोरा कर ही देगा अगर विशवास नहीं है तो आप भी इस उपाय को अवश्य आजमाकर देखें अगर लाभ नहीं हुआ तो कहिये।

तो आइये जानते हैं उस उपाय के बारे में –

Loading...

हम आपको एक छोटा सा उपाय बताने जा रहे हैं अगर आप गोरा होना चाहते हैं तो आपको फेसपैक का उपयोग तो करना ही पड़ेगा किन्तु फेसपैक यूज़ करने से पहले आपको अपने त्वचा के ऊपर कुछ ख़ास काम करना है जी हाँ आपकोए क छोटा सा कम करना है। कभी भी स्किन पर फेसपैक लगाने से पहले आपको करना क्या है तो वो है स्क्रबिंग और क्लीनिंग आप क्लीनिंग और स्क्रबिंग के लिए किसी भी प्रकीर्तिक चीज का उपयोग करें फेसपैक लगाने से पहले आप थोडा सा कच्चा दूध लें और यूज़ अपने चेहरे पर लगाकर स्किन को अच्छे से साफ करें और फिर स्क्रबिंग कर लें ऐसा करने से बाद चेहरे को साफ पानी से धो दीजिये उसके बाद अपने स्किन पर फेसपैक लगा लीजिये सह्हरे की रंगत को चमकाने के लिए आपको सिर्फ बाहर से ही अपना ख्याल नहीं रखना है।

जबकि आपको अंदर से भी अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना है जी हाँ आप वैसे भोजन करें जो विटामिन्स और मिनरल्स से भरपूर होते हैं आप अपने खान-पान पर ख़ास ख्याल दें और हाँ एक बात याद रखें अगर आपके शरीर में मिनरल्स विटामिन्स और पोषक तत्व मौजूद हैं तो फिर आपके स्किन पर खुद ही ग्लो आना शुरू हो जाएगा आप अपने स्किन पर हमेशा घर पर कुदरती चीजों से बनाया हुआ फेसपैक ही उपयोग करें। 30 दिनों तक आप यह उपाय अपनाइए फिर 100 % आपके चेहरे का रंग बदल जाएगा ये हमारा विशवास है कि ऐसा करने से आपको लाभ जरुर मिलेगा।

loading...
Loading...