दो जुड़वा बेटों के साथ पहली बार नजर आई कश्मीरा, बेटे नहीं तैमूर से कम

loading...

बॉलीवुड फिल्म और ई टीवी रियलिटी शो में काम कर चुकी अभिनेत्री कश्मीरा शाह ने जिंदगी में बहुत समस्यायों का सामना किया। जो आज विवाह करने के बाद अपने बच्चों और पति के साथ अपना जिंदगी बीता रही हैं।

अपने दो जुड़वा बेटों के साथ पहली बार दिखी है कश्मीरा

Loading...

कश्मीरा शाह ने कुछ वर्षो पहले टीवी शो के शानदार कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक के साथ विवाह किया था। किन्तु विवाह के कई वर्षो बाद भी कश्मीरा शाह मां नहीं बन पाई। जिन्होंने कुछ वक़्त पहले अपने इंटरव्यू में बताया था कि, उनकी करीब 14 जीतनी प्रेगनेंसी फेल हुई थी। जिसके कुछ वक़्त बाद कश्मीरा शाह और कृष्णा अभिषेक सरोगेसी जैसी तकनीक की सहायता से दो जुड़वा बेटों के माता पिता बने। जो हाल ही में कश्मीरा शाह अपने दो जुड़वा बेटों के साथ फिल्म निर्माता मोहित सूरी की बेटी की जन्मदिन पार्टी में शरीफ होने ने पहुंची थी. सरोगेसी जैसी तकनीक की सहायता से पैदा हुए कश्मीरा शाह के दोनों बच्चे काफी जुड़वा है। जिनका नाम कश्मीरा ने असर और नोह रखा है।

तैमूर से कहीं ज्यादा क्यूट है कश्मीरा के दोनों बेटे

वैसे तो अपने बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्री करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान को आप जानते ही होगे। जो आज अपनी क्यूटनेस के चलते आता पिता से बहुत अधिक फेमस हो चुका है। किन्तु अब तक ऐसा के दोनों बेटे तैमूर अली खान से ज्यादा फेमस नहीं हुआ है। किन्तु सच कहे तो कश्मीरा के दोनों बेटे तैमूर अली खान से क्यूट है।

loading...
Loading...