कोई भी फिल्म ना मिलने पर भी कमाता है 100 करोड बॉलीवुड का एकलौता सुपरस्टार, जाने कौन है…!

Loading...

बॉलीवुड इंडस्ट्री में न जाने कितने सितारे अपनी किस्मत चमकाने के लिए आते जाते हैं। उनमें से कुछ सितारे अपने मकसद में कामयाब हो जाते हैं लेकिन कई सितारे नाकामयाब हो जाते हैं। आज इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड के अन्ना यानी सुनील शेट्टी के बारे में बताने जा रहे हैं। उन्होंने लगभग 110 से उपर फिल्मों में काम किया है। उन्होंने बाॅलीवुड में अपना स्थान एक्शन हीरो के रूप में बनाया। लोग उन्हें प्यार से अन्ना कहते हैं।

बता दे की सुनील शेट्टी का जन्म 11 अगस्त 1961 को हुआ था। सुनील शेट्टी फिल्मों में काम ना करते हुए भी अपनी जिंदगी में भी कामयाब है। सुनील शेट्टी फिल्म में काम किए बिना ही आराम से 100 करोड़ कमाते हैं। सुनील शेट्टी ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ‘बलवान’ फिल्म से अपना डेब्यू यानी अपना जलवा दिखाया था। अपने फिल्मी करियर में इन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं।अंत, मोहरा, गोपी किशन, कृष्णा, रक्षक, बाॅर्डर, भाई, हेराफेरी, धड़कन आदि शामिल है। 2014 में उन्होंनेे न्यूमरोलाॅजी के आधार पर अपने नाम की स्पेलिंग को चेंज किया था।

Loading...

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साल 1992 में सुनील शेट्टी सबसे अधिक कमाई करने वाले एक्टर माने जाते थे। उन्होंने फिल्मों से कमाए हुए पैसे बिजनेस में इन्वेस्ट किए थे। सुनील शेट्टी का कर्नाटका में एक रेस्टोरेंट है और वह रेस्टोरेंट उनका बिजनेस बन चुका है। सुनील शेट्टी फिल्म में काम किए बिना ही आराम से 100 करोड़ कमाते हैं।

इसके अलावा सुनील शेट्टी के पास बहुत सारे बिजनेस किया है। सुनील सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग में मुंबइ हीरोज क्रिकेट टीम के कप्तान हैं।। आज के समय में सुनील शेट्टी को बहुत ही कम फिल्में दिखने को मिलती हैं। लेकिन सुनील शेट्टी किसी फिल्म के मोहताज नहीं है। उन्होंने सहारा वन पर प्रसारित हुए शो बिगेस्ट लूजर जीतेगा को होस्ट किया था।

loading...
Loading...