शाहरुख खान का जादू दूसरे दिन हुआ कम,’जीरो’ की कमाई में आई भारी गिरावट

Loading...

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ स्टार फिल्म ‘जीरो’ ने पहले दिन तो अच्छी ओपनिंग कर ली थी लेकिन दूसरे दिन का जादू कम चला और फिल्म ‘जीरो’ ने दूसरे दिन का कलेक्शन कुल-मिलाकर 28 करोड़ रुपये हो गया है। फिल्म को 4380 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था और ‘जीरो’ का प्रमोशन भी बहुत दमदार हुआ था लेकिन उसके बाद भी आनंद एल.राय की फिल्म ‘जीरो’ की दूसरे पार्ट की कहानी ने दर्शकों को निराश किया और फिल्म का कलेक्शन कुछ इस तरह से देखने को मिला।

शाहरुख खान रोमांस किंग कहे जाते हैं और उन्होंने अपनी फिल्म में इस बार भी अपना जादू कायम रखा लेकिन ‘जीरो’ के सेकेण्ड हाफ में मंगल ग्रह की यात्रा ने लोगों को बोर कर दिया। फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म की खुली कमाई 20 करोड़ रुपये हो गई थी तो वहीं शनिवार को ‘जीरो’ ने 8 करोड़ रुपये कमाई की है। फिल्म का टोटल कलेक्शन 28 करोड़ रुपये का हो गया है इसके साथ ही फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि ये अपने वीकेंड तक 50 करोड़ रुपये कमा लेगी।

Loading...

वहीं अगर बात करें ‘जीरो’ के खास सितारों की कैटरीना,अनुष्का और शाहरुख खान इससे पहले फिल्म ‘जब तक है जान’ में साथ नजर आ चुके हैं और इसके बाद अनुष्का और शाहरुख की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ भी आई थी। इस फिल्म ने भी बहुत कमाल नहीं दिखाया था और इसकी कमाई 62 करोड़ रुपये हुई थी। फिलहाल, अब देखना होगा कि डायेरक्टर आनंद एल.राय की फिल्म ‘जीरो’ का बजट जो कि 200 करोड़ रुपये का है वो इस फिल्म से निकल पायेगा की नहीं।

फिल्म का निर्देशन आनंद अल.राय ने किया है और फिल्म को प्रोड्यूस रेड चिली एंटरटेनमेंट की तरफ से किया गया है। ‘जीरो’ में शाहरुख,अनुष्का और कैटरीना के अलावा कई सितारें और भी हैं। जो सुपरस्टार सलमान खान से लेकर दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की एंट्री फिल्म में बेहद शानदार दिखाई गई है और इसकी कहानी प्रेम कहानीसे शुरू होकर मंगल ग्रह तक पहुंच जाती है।

loading...
Loading...