नोटबंदी भारत के इतिहास का सबसे बड़ा घोटाला , राहुल गाँधी के कहा…!

Loading...

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को नोटबंदी को लेकर एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोर से हमला बोला और नोटबंदी को देश के इतिहास को सबसे बड़ा घोटाला भी बताया।मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव में उम्मीदवारों के समर्थन में प्रचार करने वाले पहुंचे राहुल गांधी ने शुक्रवार को सागर जिले के देवरी विधानसभा के जनसभा में कहा कि नोटबंदी के चलते गरीब, मजदूर, किसान, छोटे कारोबारी को लाइन में लगा दिया गया और कालेधन वाले हजारों करोड़ रुपये लेकर भाग गए थे।

राहुल गांधी ने लोगो से पूछा कि किसी सूट वाले को लाइन में लगे देखा तो, लोगो से जवाब मिला, नहीं।
उन्होंने कहा कि गरीब जनता की जेब से पैसे निकालकर अमीरों की जेब में डाल दिए गए, मेहुल चौकसी जो रकम लेकर भागा उसने भी वित्त मंत्री अरुण जेटली की बेटी के खाते में पैसे डाल दिए।विजय माल्या 10 हजार करोड़ रुपये लेकर भागने से पहले वित्त मंत्री अरुण जेटली से संसद में ही मिला।

Loading...

प्रधानमंत्री मोदी द्वारा नेाटबंदी को कालेधन के खिलाफ लड़ाई बताए जाने पर राहुल ने सवाल उठाते हुए कहा कि नोटबंदी की लाइन में न तो मेहुल दिखता है और न ही नीरव मोदी, वे तो लोगो का हजारों करोड़ रुपये पैसा लेकर भाग जाते है, तो फिर कैसे है यह कालेधन की लड़ाई और उन्होंने आरोप लगाया कि नोटबंदी के नाम पर इस देश के इतिहास का सबसे बड़ा घोटाला किया गया है, यह बात आने वाले समय में सामने आ जाएगी।

राहुल गांधी ने राफेल लड़ाकू विमान की खरीद में गडबड़ी होने का आरोप लगाते हुए कहा कि भारत एरोनॉटिक लिमिटेड ने कई तरह के लड़ाकू विमान बनाए हैं, मगर राफेल का काम उसे नहीं दिया गया। मोदी ने अपने दोस्त अनिल अंबानी को लाभ पहुंचाने के लिए यह काम अंबानी को दे दिया।

loading...
Loading...