क्या आपने ट्राई किया यूट्यूब का यह फीचर, मुफ्त में फ़िल्में देखने का मौक़ा दे रहा, इसका लाभ उठाएं…!

Loading...

यूट्यूब अब ग्राहकों को एक बेहतरीन गिफ्ट देने जा रहा है। कहा जा रहा है कि, अब यूजर्स को मुफ्त में फ़िल्में देखने को मिलेंगा। इन दिनों इंटरनेट पर कई वीडियो स्ट्रीमिंग ऐप्स आ चुके हैं, पर उन पर आपको प्लान लेना पड़ता है। इसके लिए 500 से 1000 रुपये तक खर्च करना पड़ता है।

नए फीचर में अब आप मुफ्त में देख सकेंगे फ़िल्में

Loading...

अब यूट्यूब एक नया फीचर लाने जा रहा है जिसकी सहायता से आप बगैर पैसे दिए ही कोई भी मूवी देख सकते हैं। इससे पहले भी यूट्यूब पर बहुत सी मूवी हैं जिनको मुफ्त में ही देखा जा सकता था, पर फिर भी आपको कई मूवीज देखने के लिए पैसे खर्च करने पड़ते हैं। रिपोर्ट के अनुसार, अब यूट्यूब का एक नया फीचर आया है जिसका नाम फ्री टु वॉच है।जिससे यूजर्स फ्री में यूट्यूब पर मूवी देख सकते हैं।जबकि मुफ्त में मिलने वाली मूवीज में आपको विज्ञापन दिखाए जाएंगे। पर गूगल ने अब तक साफ तौर पर ये नहीं बताया है कि एक मूवी में कितने विज्ञापन होंगे और उसकी फ्रिक्वेंसी क्या होगी।

लिस्ट में 100 मूवीज शामिल

कहा जा रहा है कि, यूट्यूब ने कई कंपनियों के साथ टाइअप किया है जिसके साथ ही आपको 100 से ज्यादा मूवी देखने को मिल सकेगी।हालांकि और भी फिल्में ऐड की जाएगी। इसमे द टर्मिनेटर, हैकर्स, सेव्ड और रॉकी जैसी सीरीज की फिल्में भी शामिल हैं। इस सूची में फिलहाल बॉलीवुड की फिल्में नहीं हैं, पर आने वाले बख्त में बॉलीवुड की फिल्में भी आ जाएगी।तो यदि आप भी फ़िल्में देखने की चाह रखते हैं तो इसके लिए आपको ऐड भी देखना पड़ेगा।

loading...
Loading...