जोर का झटका धीरे से देने की तैयारी में जियो, जानकर हैरान हो जाएगे…!

Loading...

रिलायंस जियो ने एक व जहां से अपने ग्राहकों को 5 दिनों तक रोज 2 जीबी फ्री डाटा दिया है। वहीं कंपनी अब ग्राहकों को जोर का झटका धीरे से देने की तैयारी भी कर रही है। रिलायंस जियो ग्राहकों को फ्री डाटा, फ्री कॉलिंग व फ्री ऐप के सब्सक्रिप्शन के लिए जानी जाती है। लेकिन इस बार कंपनी अपने ग्राहकों को एक झटका देने वाली है। अभी तक जियो के जिस सेवा का फायदा आप फ्री में उठा रहे हैं, उसके लिए कंपनी अब आपसे पैसे लेने वाली है।

जियो के ग्राहकों को फ्री में 3 महीने मिलेगी यह सेवा कंपनी अभी तक अपने ग्राहकों को एक ही प्लान में जियो टीवी, जियो म्यूजिक, जियो सिनेमा जैसे ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन देती है। लेकिन अब कंपनी आपको झटका देने वाली है, हालांकि प्रारम्भ के तीन महीने यह फ्री ही होगा। दरअसल रिलायंस जियो अपने फ्री ऐप में से जियो म्यूजिक को हटाने वाला है। जियो म्यूजिक का नाम बदलकर जियोसावन किया जाएगा। वहीं जियोसावन के प्रयोग के लिए ग्राहकों को सब्सक्रिप्शन लेना होगा।

Loading...

रिपोर्ट के मुताबिक शुरुआती 90 दिनों तक कंपनी फ्री में जियोसावन ऐप का सब्सक्रिप्शन देगी व उसके बाद पैसे भी लेगी। हालांकि कंपनी ने अभी तक इस बात का खुलासा नहीं किया है कि जियोसावन ऐप के सब्सक्रिप्शन के लिए कितने पैसे देने होंगे।

वैसे यदि जियो अपने म्यूजिक ऐप के लिए पैसे लेगी तो आपको वीडियो व गाने डाउनलोड करने का भी विकल्प मिलेगा। साथ ही आपको एडवरटाईजमेंट से छुट्टी मिलेगी। जियोसावन ऐप के लांच होने की जानकारी सावन ऐप ने दी है। हालांकि जियो ने अभीतक जियोसावन ऐप के बारे में कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

loading...
Loading...