इन 3 क्रिकेटर्स पर कप्तान विराट कोहली को नहीं आता है कभी गुस्सा, एक बार अवश्य पढे..!

Loading...

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली आज के समय में विश्व के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं। विराट ने अपने क्रिकेट करियर की शुरुआत जब की थी, तब वे काफी गुस्सैल स्वभाव के हुआ करते थे। परन्तु धीरे-धीरे उन्होंने अपने गुस्से पर नियंत्रण करना सीख लिया। बता दे जब से उन्हें कप्तानी मिली हैं तब कई मौकों पर उन्हें अपने साथी खिलाडियों पर गुस्सा करते हुए देखा गया हैं। लेकिन कुछ ऐसे भी क्रिकेटर है जिन पर वे गुस्सा नहीं कर सकते हैं।

1. शिखर धवन-

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन अपने अंदाज और अपनी धुन में बल्लेबाजी करते है। कई मौकों पर कप्तान विराट कोहली को मैदान पर निर्णय लेने में सहायता करते है। बता दे कई वनडे सीरीज में वे टीम इंडिया के उपकप्तान की जिम्मेदारी निभा चुके हैं।

2. रोहित शर्मा-

Loading...

हिटमैन को वनडे फॉर्मेट में सबसे बेहतरीन ओपनर माना जाता हैं। वे टीम इंडिया के नियमित उपकप्तान हैं। मैदान पर उन्हें कप्तान कोहली के साथ कई बार सलाह और निर्णय लेते हुए देखा जाता हैं।

3. महेंद्र सिंह धोनी-

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान धोनी टीम के सबसे सीनियर खिलाड़ी हैं। उनके पास कोहली से अधिक अनुभव हैं, चाहे वो बल्लेबाजी हो या कप्तानी हो या विकेटकीपिंग। कोहली आज भी मैदान पर बड़े फैसले लेने से पहले पूर्व कप्तान धोनी की सलाह जरूर लेते हैं।

loading...
Loading...