बॉलीवुड की ये मशहूर सिंगर कभी करती थी मंदिरो मे यह काम, जानकर हैरान हो जाएंगे..!

Loading...

दोस्तो बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई मशहूर सिंगर है जो फिल्मों मे अपनी सुरीले आवाज का जादू बिखेरते हुए दिखाई दिए है ऐसी एक सिंगर जिसकी आवाज बॉलीवुड फिल्मों मे काफी मशहूर रही है वो सुनिधि चौहान है। सुनिधि चौहान बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहतर सिंगर मे से एक मानी जाती है।

जो अपनी सुरमयी आवाज के दम पर इस इंडस्ट्री मे अपनी एक खास पहचान बनाते हुए दिखी है। लेकिन क्या आप इस सिंगर से जुड़ी ये दिलचस्प बात जानते है। सुनिधि ने कई फिल्मों मे सुपरहिट गाने दिए लेकिन आज ये सिंगर जितनी कामयाब है उतनी पहले नही थी।

Loading...

इस बॉलीवुड सिंगर ने गरीबी मे अपना जीवन गुजारा है और अपनी मेहनत के दम पर इस मुकाम को हासिल किया। बता दे की पहले ये सिंगर मंदिरों मे भजन गाया करती थी। लेकिन आज ये सिंगर एक मशहूर सिंगर बन चुकी है। सुनिधि ने 4 वर्ष की उम्र में ही गाना शुरू किया था उनको गाने का हूनर अपने पिता से मिला है।

आपको बता दे उनके पिता दुष्यंत कुमार चौहान भी काफी अच्छे गायक है। एक ऐसा समय था जब यह सिंगर मंदिरों मे गाना गाया करती थी। इस सिंगर ने सिर्फ 10 वीं तक ही पढाई की और बॉलीवुड फिल्मों अपने सिंगर बनने के इस ख्वाब को पूरा करने के लिए मुंबई आ गई और उन्होने इस ख्वाब को पूरा किया।

बता दे वह एक सिगिंग शो की विनर भी रही थी। जिसके बाद वह धीरे धीरे बॉलीवुड की तरफ बढ़ते हुए फिल्म शस्त्र मे अपनी पहली आवाज दी। और फिल्म ;मस्त रुकी-रुकी जिदंगी से सिगिंग की दुनिया मे ये सिंगर बहुत ही फेमस हो गई और इस गाने के लिए उन्हे बेस्ट सिंगर के अवॉर्ड से भी नवाजा गया।

loading...
Loading...