अक्षय नहीं बल्कि ये सुपरस्टार था रवीना का पहला प्यार, 308 से ज्यादा रह चुकी हैं इसकी गर्लफ्रेंड…!

Loading...

रवीना टनटन -बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो हमेशा किसी ना किसी वजह से इन सुर्खियों में छाई रहती हैं। रवीना टनटन कभी तो अपनी ही फिल्म को लेकर चर्चा में रहती हैं या फिर वह अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों का बजार गर्म करती हैं। 90 के दशक में रवीना टनटन का नाम अभिनेता अक्षय कुमार के साथ काफी जोड़ा गया था।

यहां तक की दोनों के शादी की खबरे आने लगी थी। लेकिन बहुत ही कम लोग जानते हैं कि रवीना टनटन का पहला प्यार अक्षय कुमार नहीं बल्कि कोई सुपरस्टार हैं। जाहिर हैं कि इंतना सुनने के बाद आभी बैचेन हो गए होंगे रवीना टनटन के पहले प्यार के बारे में जानने के लिए।

Loading...

आपको ये जानकर हैरानी होगी की रवीना टनटन का पहला प्यार और कोई और नहीं बल्कि अपने संजू बाबा हैं। जी हां, सुपरस्टार संजय दत्त ही रवीना टनटन का पहला प्यार हैं। रवीना टनटन ने खुद एक इंटरव्यू में इस बात खुलासा किया। जिसमें रवीना टनटन ने संजय दत्त पर अपने पगलपन की पूरी कहानी बताई हैं।

जिसके बारे में जानने के बाद भी हमारी तरह हैरान रह जाएंगे। एक प्रमोशनल इंटरव्यू में रवीना टनटन ने खुद इस बात को मनाते हुए कहा- “जब मैं बड़ी हुई तो संजय दत्त पर मेरा बहुत करीब थे। मैं उनकी तरफ जरूरत से ज्यादा आकर्षित थी।

मैंने संजय दत्त के साथ 7 फिल्मों में बतौर लीड काम किया है। लेकिन हर बार मैं संजय दत्त के साथ काम करते समय अधिक डरी रहती थी क्योंकि मुझे यकीन नहीं होता था की मैं सच में उस हीरो के साथ साथ फिल्म में काम कर रही हूं, जिसके पोस्टर मेरे कमरे चारों दीवारों पर लगे हुए है। बता दें कि रवीना टनटन के जीवन के कई ऐसे किस्से है जिसके बारे में आपको पता तक नहीं हैं।

loading...
Loading...