ये अपने ही बहनों से शादी कर बैठे, पाकिस्तान के ये 4 सितारे बच्चों को भी दे चुकें है जन्म, आइये जाने…!

Loading...

पाकिस्तान मे भले ही हमारे रिश्ते सही न हो लेकिन पाकिस्तान से जुड़ी हर कोई भी खबर हिंदूस्तान में चल जाती है। वहां के सेलिब्रिटीज की जीवन में क्या हो रहा वो हर कोई जानना चाहता है। इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे ही पाकिस्तानी सितारों के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने अपनी बहन से ही शादी करके अपना घर बसा लिया। आइये जानते हैं कौन-कौन है इस लिस्ट में ?

1. बाबर खान

पाकिस्तानी टीवी के ये एक्टर और मॉडल बाबर खान ने वर्ष 2015 में अपने ही चचेरी बहन बिस्मा से शादी की थी। उन्हें कुछ ही समय पहले ही एक बेटा हुआ है।

2. शाहिद अफरीदी

Loading...

पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद ने अपनी चचेरी बहन नादिया से शादी की। उन्हें चार बेटियां हैं और वे अपने परिवार के साथ बहुत हैप्पी लाइफ जी रहे हैं।

3. सईद अनवर

पाकिस्तान के जानेमाने पूर्व क्रिकेटर सईद अनवर ने अपनी चचेरी बहन लुबना से शादी की थी। ये उनकी लव मैरिज थी और वह अपनी बहन को शुरू से पसंद करते थे। लुबना पेशे से ही डॉक्टर हैं।

4. रेहम खान

रेहम खान एक पाकिस्तानी पॉलिटीशियन हैं उन्होंने पूर्व क्रिकेटर इमरान खान से शादी की थी लेकिन बाद में अपने चचेरे भाई एजाज उल रहमान पसंद आ गए। उन्होंने इमरान खान को तलाक देकर अपने चचेरे से शादी कर ली थी।

loading...
Loading...