मूडी होते हैं इस राशि के लोग, इन्हें समझना होता है बहुत ही ज्यादा मुश्किल, इनमे कही आप तो नही..!

Loading...

आपके बहुत से ऐसे दोस्त भी होंगे। जिसे समझना बहुत ही मुश्किल रहता है। ऐसे लोग बहुत ही जल्दी गुस्सा और बहुत ही जल्दी शांत भी हो जाते हैं। ऐसा सिर्फ दोस्ती में ही नहीं, बल्कि कपल्स में भी होता है। कभी उनका मूड एकदम ही अच्छा रहता है फिर अगले ही पल वे कुछ चिड़चिड़े भी हो जाते हैं। ऐसे लोगों को हम मूडी ही कहते हैं। जिनका मूड समय समय पर ही बदलता रहता है।

1. मेष राशि

आपको बता दे कि इस राशि के जातकों को अपना मूड बदलने के लिए किसी भी तरह का कोई कारण नहीं चाहिए होता है। इनका मूड थोड़ी देर में ही बदलता रहता है और यह अपने मूड के ही अनुसार ही चलते हैं। बता दे जब ये खुश रहते हैं तो दुश्मन को भी प्यार से गले लगा लेते हैं लेकिन जब इनका मूड बहुत ही ख़राब होता है तो इनके गुस्से से इनके जिगरी दोस्त भी नहीं बच पाते। लंबे समय तक इनका मूड एक जैसा नहीं रहता है।

2. मिथुन राशि

मूड स्विंग्स के मामले में भी इस राशि के जातक थोड़े अलग ही किस्म के रहते हैं। सोशल मीडिया के ज़रिए बहुत ही तरीके से इनके मिज़ाज का पता लगाया जा सकता है। इनके जीवन में जो भी घट रहा हो अच्छा या बुरा ये अपने मन की बात सोशल मीडिया पर ज़रूर शेयर करना बहुत ही पसंद करते हैं। इनकी ख़ुशमिज़ाजी का पता लगाना थोड़ा मुश्किल ही रहता है लेकिन अगर ये किसी भी बात को लेकर दुखी हैं तो इनके पोस्ट्स से इसका खुलासा फ़ौरन हो जाता है।

जब कोई भी इनसे इनके हालचाल जानने की कोशिश भी करता है तो ये खुश होने का दिखावा करने के लिए ही एक नहीं बल्कि कई सारे वजह भी बता देते हैं जबकि मुद्दे की बात से भटकने की वजह से इनका झूठ पकड़ा भी जाता है। मज़े की यह बात है कि जब इनका मूड सही हो जाता है तो सोशल मीडिया पर अपने दुःख भरे पोस्ट्स के लिए इन्हें बहुत ही पछतावा होता है।

Loading...

3. कर्क राशि

आपको बता दे कि कर्क राशि वाले किसी भी बात को बहुत ही गहराई से महसूस करते हैं। ये भावुक भी होते हैं। इसलिए मूडी भी कहलाते हैं। जो भी इनके करीब रहता है। इनसे प्यार करता है। उस पर ये अपना सबकुछ ही लुटाने को तैयार रहते हैं लेकिन जब इनका मूड ख़राब रहता है तो ये ऐसा बर्ताव करने लगते हैं जैसे इनके जीवन में किसी की कोई भी अहमियत नहीं रहता है। ये ऐसा इसलिए करते हैं क्योंकि ये अपने बर्ताव से सामने वाले को दुखी नहीं करना चाहते। कई बार तो सामने वाले को ही लेकर इनके विचार खुद के नहीं होते बल्कि यह इनका मूड तय करता है।

4. तुला राशि

तुला राशि वाले को ज़्यादातर बातें लग जाती हैं। कई बार तो इन्हें ऐसी बातों से भी तकलीफ होने लगती है जिनसे इनका कुछ लेना देना भी नहीं होता है। इसलिए इनका मूड स्विंग होता ही रहता है। बता दे कि छोटी छोटी बातों पर खुश होना या दुखी होना जैसे इनकी आदत होती है। जब इनका मूड ठीक नहीं रहता है। तब ये बिल्कुल ही लापरवाह रवैया अपना लेते हैं। हालांकि बाद में इन्हें इस बात पर भी पछतावा होता है और ये फिर से दुखी हो जाते हैं।

5. वृश्चिक राशि

आपको बता दे कि इस राशि के जातक बहुत ही तेज़ होते हैं किसी भी चीज़ के प्रति इनके अंदर एक अलग ही जूनून रहता है। जिसका असर इनके मूड पर ही पड़ता है और जो इनके चेहरे से साफ़ साफ़ झलकता है। इतना ही नहीं इनका मूड सिर्फ इनके चेहरे से नहीं बल्कि इनके बर्ताव और बॉडी लैंग्वेज से भी जाना जाता है। यही वजह है कि जब भी आप इनकी आँखों में देखने की कोशिश करेंगे ये हर बार आपको एक अलग ही नज़रों से देखेंगे। इसलिए यदि आप यह नहीं समझ पा रहे हैं कि इस राशि का आपका कोई भी दोस्त आपके बारे में क्या सोचता है तो यह बिल्कुल सही है क्योंकि इन्हें जान पाना थोड़ा मुश्किल ही रहता है।

loading...
Loading...