47 वर्ष की उम्र में भी कुंवारी हैं तब्बू, इस दिग्गज अभिनेता के कारण हैं कुवाँरी

Loading...

दोस्तों बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू अपना 47वां बर्थडे मना रही हैं। 4 नवंबर 1971 को हैदराबाद में जन्मीं तब्बू का असली नाम तबस्सुम फातिमा हाशमी है। 14 वर्ष की उम्र में देव आंनद की फिल्म ‘हम नौजवान’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली तब्बू आज तक कुंवारी हैं। तब्बू ने सन 1985 में आई ‘हम नौजवान’ फिल्म में एक रेप की शिकार लड़की का मुख्य किरदार निभाई थी। बॉलीवुड के एक्टर देव आनंद उनको फिल्मी दुनिया में लाए थे।

इस एक्टर से रह चुका अफेयर

Loading...

बॉलीवुड में तब्बू के नाम से मशहूर हो चुकीं एक्ट्रेस का नाम पहले डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला से जुड़ा था। यह रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला। साजिद के बाद तब्बू साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार नागार्जुन के करीब आ गईं। दोनों को लंबे समय तक साथ में देखा गया, परन्तु नागार्जुन के पहले से शादीशुदा होने के वजह से यह रिश्ता आगे नहीं बढ़ सका।

इस वजह से अब तक सिंगल हैं

47 वर्ष की एक्ट्रेस तब्बू ने अब तक सिंगल होने की कारण एक्टर अजय देवगन को बताया था। तब्बू ने एक अंग्रेजी अखबार के साथ बात-चीत में कहा था कि अजय और मैं एक-दूसरे को काफी लंबे समय से जानते हैं और मैं अजय को तब से जानती हूं जब वो मेरे कजिन समीर आर्या के पड़ोस में रहा करते थे। वो मेरे बहुत अच्छे दोस्त भी रहे हैं। इसके अलावा तब्बू ने यह भी बताया कि समीर और अजय दोनों ही मेरे ऊपर नजर बनाए रखते थे।

loading...
Loading...