सिर्फ एक फोटो ने किया मंदाकिनी का करियर खराब, अब लोगों को बांटती हैं दवाई

Loading...

दोस्तो 90 के दशक में अपनी खूबसूरती और भूरी आंखों से सबको दीवाना बना देने वाली अदाकारा मंदाकिनी ने आज फिल्मी पर्दे से काफी दूरी बना ली है। आज वो अपने जीवन को अपने भिक्षु पति के साथ काट रही हैं। मंदाकिनी मेरठ की रहने वाली हैं। बता दे कि 90 के दशक में मंदाकिनी को अपनी सुंदरता और डॉन दाउद इब्राहिम की गर्लफ्रेंड के तौर पर जाना जाता था। कहा जाता था दाउद इब्राहिम मंदाकिनी को फिल्मों में देखते ही अपना दिल दे बैठे थे। इतना ही नहीं बल्कि मंदाकिनी को फिल्मों में कार्य भी दाउद इब्राहिम के कहने पर ही मिलता था।

Loading...

एक समय ऐसा था की जब बॉलीवुड में मंदाकिनी का सिक्का चलता था तो हर कोई मंदाकिनी को अपनी फिल्म में लेना चाहता था। राम तैरी गंगा मैली हो गई जैसी फिल्मों में मंदाकिनी की एक्टिंग से लेकर खूबसूरती के चर्चे हर जगह रहे थे। लेकिन बात ये थी कि जब मंदाकिनी का करियर पीक पर था तब एक फोटो वायरल हुआ था जिसमें वो भगोड़े डॉन दाउद इब्राहिम के साथ बैठी नजर आ रही थी। ये फोटो आग की तरह सभी न्यूज चैनल और अखबारों की हैडलाइन बना था।

आपको बता दे की आम लोगों से लेकर बॉलीवुड में मंदाकिनी के खिलाफ कानाफूसी शुरू हो गयी। मंदाकिनी ने अपनी सफाई में कहा था कि वो सिर्फ एक अच्छे दोस्त हैं। हमारे बीच ऐसा कुछ नहीं है। मैं दाउद इब्राहिम को पर्सनली नहीं जानती थी। इस बात ने मंदाकिनी के करियर को लगभग चौपट कर दिया था। फिल्म डॉयरेक्टर्स ने उन्हें फिल्मों मे साइन करना बंद कर दिया। कुछ दाउद का डर..तो कुछ बदनामी की वजह से धीरे धीरे फिल्में मिलनी बंद हो गयी। अब वो अपने पति डॉ. काग्युर टी रिनपोचे ठाकुर और अपने बच्चों के साथ मुंबई में ही गुमनाम जिंदगी जी रही हैं। वो खुद का हर्बल औषधि सेंटर चलाती हैं।

loading...
Loading...