65 सालों से नहीं नहाया ये व्यक्ति, खाता है मरे हुए जानवरों का मांस, वजह जानकर दंग रह जाएंगे

Loading...

दोस्तों अगर हम आपसे कहें कि आपको एक साल तक ना ही पानी को टच करना है और ना ही नहाना है? तो आपको लगेगा कि ये कैसा सवाल है? आप एक दिन ना नहाएं तो मन बेचैन सा लगने लगता है। परन्तु ईरान का रहने वाला एक शख्स ऐसा भी है जो पिछले 65 साल से नहीं नहाया है। खैर. नहाना तो छोड़िए आप इसने 65 सालों से पानी को छुआ तक ही नहीं है। इसे तो दुनिया का सबसे गंदा इंसान कहा जाता है।

उम्र 80 साल. नाम है- अबू हाजी, ईरान का रहना वाला है। अबू ने दावा किया है कि पानी को पिछले 65 साल से छुआ नहीं है। लोगों ने पानी को लेकर इस कदर खौफ पहली बार देखा था। जब उन्होंने इस डर की वजह पूछी तो अबू ने बहुत ही चौंकाने वाला जवाब दिया। अबू ने कहा कि मेरे दिल मे पानी को लेकर अजीब तरह का डर बना हुआ है।

Loading...

आपको बता दे कि अबू का कहना है कि जिस तरह लोगों को ऊंचाई से डर लगता है, उसी तरह मुझे पानी का डर है। मैं पानी से दूर भागता हूं। पानी से डर की वजह से ही मैंने पानी को हाथ लगाना छोड़ दिया। अबू को खाने-पीने की चीजों में सफाई से नफरत है। वह मरे हुए जानवरों का सड़ा मांस खाता है और उसे साही का मांस सबसे अधिक पसंद है।

बता दे कि वह कार के शीशे में अपना चेहरा देखता है, परन्तु उसे बदलने की कोशिश नहीं करता। बालों को काटने की बजाए वह उसे जलाना ही बेहतर समझता है। जानकारी के अनुसार, दुनिया में एक भारतीय शख्स कैलाश सिंह का सबसे लंबे समय तक न नहाने का रिकॉर्ड दर्ज है। कैलाश सिंह 38 साल तक नहीं नहाकर रिकॉर्ड बुक में दर्ज हुए थे। वहीं, अबू हाजी ने इस बात का दावा किया है कि वह इस रिकॉर्ड को तोड़ चुका है।

loading...
Loading...