बॉलीवुड के ये 5 अभिनेता हैं इन सेलिब्रिटीज के बेटे, बल्कि तीसरे नंबर वाला है सबसे फेमस विलेन

मगर अक्सर ऐसा होता है कि पिता बहुत ज्यादा फेमस होते हैं लेकिन बेटा वो काम नहीं कर पाता जो कि उसके पिता करते हैं और कभी-कभी ऐसा होता है कि पिता फेमस नहीं होते और बेटा फेमस होता जाताहैं। बल्कि कभी ऐसा भी होता है कि दोनों ही कामयाब रहते हैं और आज आपको जिनके बारे में बताएंगे वो कुछ ऐसे लोकप्रिय पिता के बेटे है जो कि अभी तक ज्यादा फेमस नहीं हुए परन्तु उनके पिता किसी ना किसी क्षेत्र में बहुत कामयाब रहे हैं और ये सितारे फिल्मों में तो आए लेकिन उनसे ज्यादा लोकप्रिय उनके पिता रहे हैं और हालांकि कुछ को देखकर आप ये भी कह सकते हैं कि ये तो ये इस सेलिब्रिटी का बेटा है। बल्कि बॉलीवुड के ये 5 अभिनेता हैं इन सेलिब्रिटीज के बेटे, इसमें देखिए कि इंडस्ट्री के ये फ्लॉप बेटे अपने पिता से कितने अलग हैं और इनके पिता किस क्षेत्र में फेमस हैं।

Loading...

बॉलीवुड के ये 5 अभिनेता हैं इन सेलिब्रिटीज के बेटे

1. शाद रंधावा

बल्कि आपने आशिकी-2 फिल्म तो देखी ही होगी और उसमें आदित्य रॉय कपूर के दोस्त का किरदार निभाने वाले अभिनेता शाद रंधावा ही हैं। लेकिन इन्हें आपने भट्ट कैंप में बनी हेट स्टोरी-4, राख, एक विलेन, रोक, आवारापन और वो लम्हे जैसी फिल्मों में देख चुके हैं और शाद इतने पॉपुलर नहीं है परन्तु इनके पिता बीते जमाने के पॉपुलर एक्टर रंधावा के बेटे हैं और रंधावा रेसलर और एक्टर दारा सिंह के छोटे भाई हैं। बता दे कि यानी दारा सिंह के बेटे विंदू (जो बिग बॉस-3 के विनर रह चुके हैं) के छोटे भाई शाद रंधावा हैं।

2. विवान शाह

परन्तु विवान शाह बॉलीवुड के दिग्गज नसीरुद्दीन शाह के छोटे बेटे हैं और विवान ने 7 खून माफ, हैप्पी न्यू ईयर, बॉम्बे वेलवेट और लाली की शादी में लड्डू दीवाना जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं। बल्कि नसीरूद्दीन शाह किसी पहचान के मोहताज नहीं है और विवान की मां अभिनेत्री रत्ना पाठक हैं।

3. किरण कुमार

Loading...

बता दे कि पुराने समय के पॉ़पुलर विलेन जीवन के बेटे किरण कुमार हैं और जीवन को आपने हमेशा विलेन के किरदार में ही देखा होगा और जिन्होंने नागिन, जिंदगी, वक्त, अमर अकबर एंथोनी, धर्म-वीर, नया दौर, याराना, जॉनी मेरा नाम, सुहाग, हमराज, आंखे और धर्मात्मा जैसी कई सारी पॉपुलर फिल्मों में काम किया है। बल्कि उनके बेटे किरण कुमार ने भी इंडस्ट्री में कई सारी पॉपुलर फिल्में जैसे तेजाब, धड़कन, प्यार किया तो डरना क्या, आज का अर्जुन, बेवफा सनम, मुझसे दोस्ती करोगे, हिना, और सपूत जैसी कई फिल्मों में काम किया है।

4. अयूब खान

लेकिन टीवी और बॉलीवुड एक्टर अयूब खान के पिता बॉलीवुड के शुरुआती दिनों के उभरते सितारे नासिर खान थे और नासिर खान मशहूर एक्टर दिलीप कुमार के छोटे भाई थे। बल्कि नासिर ने अपना बॉलीवुड डेब्यु साल 1945 में फिल्म मजबूर से किया था और आपने आयूब खान को सलामी, सलमा पे दिल आ गया, माशूक़, मृत्यूदंड, तो बात पक्की और गंगाजल जैसी कई फिल्मों में काम किया है। परन्तु इसके अलावा अयूब टीवी के पॉपुलर शो उतरन में भी अहम भूमिका निभाई थी।

5. अंगद बेदी

बल्कि साल 2017 की सबसे बड़ी फिल्म टाइगर जिंदा है में अहम किरदार निभाने वाले अंगद बेदी ने इंडस्ट्री मे सूर्मा, डियर जिंदगी, पिंक, उंगली, फालतू, रंगीले और काया तरन जैसी कई फिल्मों में काम किया है। लेकिन आजकल ये अपनी उम्र से 3 साल बड़ी पत्नी नेहा धूपिया के साथ सुर्खियों में हैं और ऐसा बताया जा रहा है कि इनकी शादी को 4 महीने हुए हैं। परन्तु नेहा 6 महीने की प्रेग्नेंट हैं और अंगद पूर्व भारतीय क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे हैं।

loading...
Loading...