18 लाख में बिका भारत का ये शानदार काला घोड़ा, मालिक ने खरीदा तो घर लाकर पता चला वो घोड़ा नहीं बल्कि गधा खरीद लाया

दोस्तो आपको बता दे पंजाब के फरीदकोट से एक बहुत ही अजीबोगरीब मामला सामने आ रहा है। आपने ऐसा कभी नहीं सुना होगा कि 18 लाख का आप घोड़ा खरीदने गए और वह आपको घोड़े की जगह पर उस मालिक ने गधा पकड़ा दिया हो। फरीदकोट की पुलिस भी इस मामले को सुनकर काफी हैरान हो गई है परन्तु जिस आदमी ने यह घोड़ा खरीदा था वह भी लगातार व्यापारी की तलाश कर रहा है और उसके ऊपर केस दर्ज करवा दिया गया है। आइए आपको बताते हैं कि यह पूरा मामला क्या है जब 18 लाख की घोड़े की जगह पर खरीददार के हाथ में गधा पकड़ा दिया गया हो।

Loading...

काले रंग का यह घोड़ा साबित हुआ गधा

यह मामला पंजाब के फरीदकोट से सामने आ रहा है। व्यापारी को काले रंग का ही घोड़ा खरीदना था और उसको पता चला है कि पंजाब के फरीदकोट में एक व्यापारी के पास काले रंग का मारवाड़ी नस्ल का एक घोड़ा है. यही वजह था कि फरीदकोट निवासी करणवीर इंदर सिंह सेखों को 18 लाख का घोड़ा इतना ज्यादा पसंद आया कि वह इसको खरीदने के लिए पागल हो गया था। शुरुआत में इस घोड़े की कीमत व्यापारी ने करीब 24 लाख लगाई थी।

Loading...

लेकिन जब खरीदने के लिए बातचीत होती है तब 24 लाख का घोड़ा 18 लाख में भेज दिया गया था। घोड़े को खरीदकर ग्राहक ने बहुत ही खुश था क्योंकि उसको मारवाड़ी नस्ल के इस घोड़े से काफी प्यार हो गया था परन्तु असल कहानी अब शुरू होती है। कुछ ही दिनों में काले रंग का इस घोड़े का रंग सफेद होने लग जाता है। शुरु में ऐसा दिखता है कि जैसे घोड़े को कुछ बीमारी हो गई है। बता दे की डॉक्टर से जांच करवाई गई तो यह बात सामने आई कि घोड़े को रंग किया गया है और यह सफेद रंग का घोड़ा है. बहुत जल्द ही घोड़े ने रंग छोड़ना शुरू कर दिया और अब यह काले रंग का घोड़ा पूरी तरीके से सफेद हो चुका था।

ग्राहक को समझ आ गया था कि उसके साथ धोखा किया गया है। तुरंत ही ग्राहक पुलिस के पास जाता है और उसको सब कुछ बता देता है. ऐसे में अब पुलिस उन व्यापारी और उसके परिवार की तलाश कर रही है जिसने इस धोखाधड़ी को अंजाम दिया है।

loading...
Loading...