ससुर को करनी पड़ी अपनी 21 वर्ष की बहू से विवाह, जाने आखिर ऐसा क्या हुआ…!

माता पिता के दबाव में आकर लोग उनकी पसंद की लड़की से विवाह तो कर लेते हैं। किन्तु उसके बाद उनके साथ गाली गलौच करते हैं, उसे और उसके खानदान को कोसते हैं, आप अपने माता पिता पर भी भड़ास निकालते हैं। तो इससे बढ़िया है कि, दिनिया की परवाह किए बगैर अपना जीवनसाथी खुद चुनें अपने आने वाले जिंदगी को खूबसूरत बनाएँ।

loading...
बिहार के समस्तीपुर ज़िले के रहने वाले 65 वर्ष के रोशन लाल की ऐसी क्या मजबूरी थी कि उसे 21 वर्ष की लड़की से वर्ष करनी पड़ी। सबके मन में यही प्रशन थे। आपको बता दें कि, रोशन लाल के बेटे की विवाह सपना से तय हुई थी। बरात लड़की के दरवाज़े पर पहुंची तब कहानी में मोड़ आया।

जब रोशन लाल का बेटा मंडप से भाग गया। रोशन लाल का कहना है। कि यही कारण थी उसे सपना से शादी करनी पड़ी. दरअसल, सपना के परिवार का कहना था। कि यदि बारात ऐसे ही लौट जाती तो उनकी काफी बदनामी होती।बारात स्थल पर रोशन लाल का बेटा विवाह के दिन ही सबकुछ छोड़कर भाग गया।

Loading...

ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि उसका बेटा किसी और लड़की से प्यार करता था।वो रोशन लाल के डर से शादी के लिए तैयार तो हो गया, किन्तु विवाह के मंडप तक नहीं पहुंच पाया। इसके बाद दोनों परिवारों की इज्जत रखने के लिए रोशन लाल ने सपना से शादी करने का निर्णय लिया। जिससे दोनों परिवार वालों ने सहमति जताई और रोशन लाल ने सपना से विवाह कर अपने घर ले आएं।

loading...
Loading...