23 मई के बाद से क्या करेगा निरहुआ, उन्होंने अपने आप बताया…!

यूपी के आजमगढ़ से भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने कहा है कि उन्होंने जनता के बीच अपनी बातें रखने का काम कर दिया है, अब जनता मतदान करके अपना काम कर रही है। यहां भोजपुरी स्टार निरहुआ का टक्कर समाजवादी पार्टी के अखिलेश यादव से है।

Loading...

मेरा जो काम था, वो किया- निरहुआ

भोजपुरी स्टार ने न्यूज चैनल एबीपी न्यूज से कहा कि, ‘मेरा जो काम था किया, अब जनता अपना काम करेगी। जो भी करना है, जनता को करना है। मैं केवल इसलिए घूम रहा हूं ताकि जनता जो भी चाहती है, उसके दिल में जो भी है, वह मतदान केंद्र में जाकर जाहिर कर सके।

Loading...

ईश्वर में यकीन है- निरहुआ

उनके गले में लगे राम नाम के पट्टे पर जब प्रशन पूछा गया तो, उन्होंने कहा कि, ‘भगवान तो मेरे साथ हमेशा रहते हैं, दिल में रहते हैं। मैं ईश्वर में यकीन रखता हूं।’ निरहुआ ने बताया कि वे ये देखकर बहुत खुश हैं कि उनकी अपील पर लोग दिल्ली, कोलकाता और मुंबई से आजमगढ़ आकर वोट दे रहे हैं। इसे वो अपनी कामयाबी मान रहे हैं।

आगे भी मेहनत करता रहूंगा- निरहुआ

समाजवादी पार्टी के अखिलेश यादव की ओर से स्त्रियों। के साथ छेड़छाड़ और अधिकारियों द्वारा वोट डाले जाने के आरोपों पर उन्होंने कहा कि ऐसा कोई भी कर रहा है, तो यह गलत है। उन्होंने कहा कि हमारे लोग हों या कोई और जबरन चुनाव करवाने का कोई मतलब नहीं है। चुनाव को तो जनता के ऊपर छोड़ना चाहिए। 23 तारीख के नतीजे के बाद उनका भविष्य क्या होगा? इस सवाल पर उन्होंने कहा कि वे एक मेहनती इंसान हैं। आगे भी मेहनत करते रहेंगे। लोकसभा चुनाव में रविवार को छठे चरण में सात राज्यों की जिन 59 सीटों पर वोटिंग हुई है, उनमें आजमगढ़ भी शामिल है।

loading...
Loading...