विवाह देखने आए रिश्तेदार ने किया दुल्हन से शादी, बारात लेकर आए दूल्हे को जाना पड़ा खाली हाथ…!

गाजियाबाद में एक विवाह के वक़्त कुछ ऐसा हुआ है जो कि किसी फिल्मी सीन से कम नहीं है। विवाह में जो दूल्हा बारात लेकर आया था दुल्हन ने उससे विवाह करने की जगह विवाह देखने आए एक युवक से विवाह कर लिया। बताया जा रहा है कि गाजियाबाद में हाल ही में एक युवती की विवाह थी और विवाह से ठीक पहले इस युवती ने विवाह करने से मना कर दिया। जिसके बाद बारात को बिना दुल्हन के ही वापस जाना पड़ा। जबकि इस युवती ने उसी मडंप पर किसी और के संग सात फेरे ले लिए और इस युवती के घर वालों ने धूमधाम के साथ अपनी बेटी की विदाई कर दी।

Loading...
क्या है पूरा घटनाक्रम

बुधवार को गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र में दिल्ली के रोहिणी इलाके से एक बारात आई थी और इस बारात में आए लोगों ने और दूल्हे ने खूब शराब पी रखी थी। कहा जा रहा है कि ये दूल्हा इतने नशे में था कि स्टेज पर वरमाला तक के लिए सही से खड़ा नहीं हो पा रहा था। वहीं जैसे ही दुल्हन स्टेज पर पहुंची और उसने अपने दूल्हे को नशे की हालत में देखा तो दुल्हन ने तुरंत विवाह करने से मना कर दिया।

Loading...

बारात में आए लोगों ने दुल्हन और उसके परिवार वालों को विवाह ना तोड़ने को लेकर खूब गुजारी की मगर दुल्हन अपने निर्णय पर अड़ी रही और उसने शराबी दूल्हे के साथ विवाह करने से मना कर दिया। दुल्हन के विवाह ना करने के निर्णय में दुल्हन के परिवार वालों ने भी उसका साथ दिया और बारात को वापस जाने को कहे दिया। जिसके बाद रोहिणी से आई ये बारात बिना दुल्हन लिए वापस लौट गई।

युवक ने मांगा दुल्हन का हाथ

बेटी की विवाह टूटने के बाद लड़की के मां बाप एकदम दुखी हो गए। किन्तु उसी वक़्त इस विवाह में आए एक युवक ने दुल्हन के घर वालों से उनकी बेटी का हाथ मांग लिया। जिसके बाद दुल्हन ने इस युवक से बात की और इससे विवाह करने के लिए हां कर दी। लड़की के हां करने के बाद घर वालों ने उसी मंडप पर इन दोनों की विवाह करवा दी और खुशी खुशी अपनी बेटी को विदा कर दिया।

रिश्तेदार के संग आया था ये युवक

बताया जा रहा है कि दुल्हन से विवाह करने वाला ये युवक दुल्हन के ही किसी रिश्तेदार के साथ आया हुआ था और जैसे ही इसको पता चला की दुल्हन ने विवाह करने से मना कर दिया है और बारात वापस लौट गई है, तो इस युवक ने दुल्हन के घर वालों से सामने विवाह का प्रस्ताव रख दिया और इस सुझाव को लड़की और लड़की के घर वालों ने स्वीकार कर लिया और उसी मंडप पर अपनी बेटी की शादी इस युवक के संग करवा दी। जिस लड़की से इस युवक ने विवाह की है वो बहुत पढ़ी लिखी है और लड़की ने ग्रैजुएशन लेवल तक की पढ़ाई कर रखी है।

loading...
Loading...