इस अभिनेत्री ने जवान दिखने के लिए लगवाया था हार्मोनल इंजेक्शन, बड़ी तो हो गईं लेकिन…

Loading...

हं‌सिका बॉलीवुड ही नहीं बल्कि साउथ में भी एक बड़ा नाम हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर साल 2003 में टीवी सीरियल ‘शाका लाका बूम बूम’ से किया था। 2003 में हंसिका ने ऋतिक रोशन की फिल्म ‘कोई मिल गया’ में काम किया था। फिल्म में हंसिका चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर नजर आई थीं।

जब हंसिका 13 साल की थीं तभी उन्होंने ‘पुरी जगन्नाध’ में लीड एक्ट्रेस का रोल निभाया। इसके बाद हंसिका की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई थी। इन्होंने एक के बाद एक कई हिट फिल्में दीं। जब हंसिका ‘आपका सुरूर’ में नजर आईं तो लोग इनको देख काफी हैरान रह गए थे।

Loading...

हंसिका की मां एक त्वचा विशेषज्ञ हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक हंसिका के अचानक बड़े दिखने का राज उनका हार्मोनल इंजेक्‍शन लेना था। कई खबरें आई थीं कि जल्दी बड़ा होने के लिए हंसिका ने इस तरह के इंजेक्‍शन का इस्तेमाल किया था। हालांकि इसके बारे में हंसिका का कोई बयान नहीं आया था।

इस फिल्म के वक्त हंसिका ‌सिर्फ 16 साल की ही थीं और उन्होंने 18 साल बड़े हीमेश रेशमिया के साथ रोमांस किया। हंसिका अचानक काफी बड़ी दिखने लगी थीं। साल 2014 में हंसिका का नाम फोर्ब्स की लिस्ट में सबसे प्रभावशाली महिलाओं में शामिल हो चुका है। हंसिका ने अब 50 फिल्मों और 7 टीवी शो में काम किया है

loading...
Loading...