बॉलीवुड के इन 5 अभिनेताओं से नहीं लेता है कोई पंगा, पहला वाला तो है बॉलीवुड का दबंग

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई अभिनेता अपने शांत और सुशील स्वाभाव के लिए भी पहचाने जाते हैं। लेकिन जब इनका दिमाग फिरता है तो वह किसी की नहीं सुनते हैं। जिसके वजह से कोई इन अभिनेताओं से पंगा नहीं लेना चाहता। तो चलिए जानते हैं इन 5 अभिनेताओं के बारे में जो बॉलीवुड के असली दबंग हैं…

Loading...

सलमान खान : बॉलीवुड के दबंग सलमान खान अपनी दोस्ती और दुश्मनी बहुत ही शिद्दत से निभाते हैं। इसलिए इनका नाम दबंगई में सबसे पहले आता है। बॉलीवुड में कई सारे ऐसे लोग हैं जिन्होंने सलमान से पंगा लिया लेकिन उनको वह पंगा महंगा गया। इसका कारण है की सलमान दोस्ती और दुश्मनी दोनों दिल से करते हैं।

अजय देवगन : वैसे तो अजय देवगन बहुत ही शांत स्वभाव के हैं। लेकिन जब अजय देवगन को गुस्सा आता है तब वह अपने आप में संयम नहीं रख पाते हैं और अपना गुस्सा दूसरे पर निकाल देते हैं। इसलिए बॉलीवुड में कोई भी अजय देवगन से दुश्मनी नहीं मोलना चाहता है।

Loading...

संजय दत्त : संजय दत्त को लोग बॉलीवुड का खलनायक भी कहते हैं। फिल्म संजू में ये दिखाया गया है की संजय दत्त अपने गुस्से पर बिल्कुल काबू नहीं कर पाते हैं। एक बार गुस्सा आने पर वह कई सारी चीजों का नुकसान कर देते हैं। उनके गुस्से से तो सलमान भी खौफ खाते हैं।

नाना पाटेकर : नाना पाटेकर की एक्टिंग हमेशा से ही सबसे अलग और बेहतरीन होती आई है. लेकिन अगर नाना पाटेकर को गुस्सा आए तो वह सामने वाले इंसान को पीट-पीट कर बुरा हाल कर देते हैं। जानकर आश्चर्य होगा लेकिन ये सच है कि जब नाना को गुस्सा आता तो अपने आप पर कंट्रोल नहीं कर पाते हैं।

सनी देओल : सनी देओल बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन एक्शन हीरो में से हैं। सनी बहुत ही सरल इंसान है। वैसे तो सनी बेवजह गुस्सा नहीं करते लेकिन जब उनको गुस्सा आ जाए तो वह काफी नुकसान करते हैं। इनकी फिल्मों से ही ये अनुमान लगाया जा सकता है कि सनी देओल को गुस्सा कितना भयानक होता होगा।

loading...
Loading...