साउथ की इन 5 फिल्मों ने 2018 में किया सबसे ज्यादा कमाई, नंबर 5 ने तो तोड़े सबके रिकॉर्ड

साउथ हमेशा से ही लाइमलाईट में रहती है और वहां के एक्टर और एक्ट्रेस भी एर से बढ़ कर एक है, आद हम बात करेंगे साउथ की उन 5 फिल्मों की जिन्होंने सबसे ज्यादा कमाई की है।

Loading...

ठोली प्रेमा : साउथ की ये काफी काम बजट की फ़िल्म भी सुपरहिट साबित हुई है। इस साल यह फिल्म साउथ की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में नंबर 5 पर है। 15 करोड़ के बजट वाली इस फ़िल्म ने 55 करोड़ की कमाई की है।

भागमती : इस फ़िल्म में मुख्य किरदार में अनुष्का शेट्टी और उन्नी मुकुन्दन नजर आए। आपको बता दें की इस फिल्म का बजट सिर्फ 30 करोड़ था लेकिन इस फिल्म ने 80 करोड़ रुपये की कमाई किया।

Loading...

ना पेरू सूर्या : अल्लू अर्जुन की बाकी फिल्मों की तरह ही ये फ़िल्म भी बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई। जानकारी के मुताबिक 68 करोड़ की बजट वाली इस फ़िल्म ने पूरे वर्ल्डवाइड 123 करोड़ की कमाई की है।

भारत आने नेनु : फ़िल्म ‘भारत आने नेनु’ महेश बाबू के करियर की सबसे बड़ी फिल्म है। इस फ़िल्म का बजट 70 करोड़ रुपये था। जिसके साथ इस फ़िल्म ने वर्ल्डवाइड पूरे 230 करोड़ रुपये की कमाई किया।

रंगस्थलम : यह फिल्म रामचरण तेजा के करियर की सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है। सिर्फ 50 करोड़ के बजट के साथ इस फ़िल्म ने पूरे 275 करोड़ रुपये की कमाई है। ये फिल्म 2018 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फ़िल्म है।

loading...
Loading...